स्वर्गीय विमल वेलफेयर सोसायटी ने मनाया पर्यावरण महीना

0
195

देहरादून

जहां पूरा विश्व 5 जून को विश्व पर्यावरण दिवस मनाएगा तो वही देहरादून की स्वर्गीय विमल वेलफेयर सोसायटी द्वारा पर्यावरण की रक्षा के लिए पर्यावरण महीना मनाया जा रहा हैं। जिसमें वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया जा रहा है । जिसकी शुरुआत में 20 पेड़ लगाकर की गए और अगस्त तक एक हजार पेड़ लगाने का प्रण लिया है।

स्वर्गीय विमल वेलफेयर सोसायटी संयोजक ललित श्रीवास्तव ने बताया कि हमें पर्यावरण की रक्षा करनी चाहिए आज के समय में जंगलों में इतनी तेजी से आबादी बढ़ती जा रही है कि वहां पर पेड़ का कटाव होता जा रहा है तो उसके लिए हमने एक मुहीम छेड़ी है और हमसे जितना होगा उतना पर्यावरण को बचाएंगेl हमें ऑक्सीजन की जरूरत है तो मैं और मेरे साथी बस यही कहना चाहते हैं कि हमारा साथ दें और जितना हो सके वातावरण को स्वच्छ रखें साफ रखें और अपने आसपास जहां जगह दिखे वहां वृक्ष लगाएं या आप हमसे संपर्क करें ।

स्वर्गीय विमल वेलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित पर्यावरण महीने वृक्षारोपणकरने के लिए ललित श्रीवास्तव और उनके साथी दीपक कुमार कैलाश नेगी संजीव कुमार मयंक गुप्ता गौरव सामंत , प्रशांत धीमान , मोबीन खान ,विक्की कुमार , पवन ,निक्की, और उनके अन्य साथी मौजूद रहेl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here