देहरादून

रविवार को देहरादून स्थित कसिंगा स्कूल में उत्तराखंड यूथ क्रिकेट T20  के सचिव जावेद जी द्वारा इलैक्ट्रानिक मीडिया की (YCC) टीम व प्रिंट मीडिया से जुड़े पत्रकारों के बीच टी-20 मैच आयोजत किया गया, इस रोमांचक मुकाबले में इलैक्ट्रानिक मीडिया (YCC) की टीम ने प्रिंट मीडिया की टीम पर 2 विकेट से जीत दर्ज की इस मैच में इलैक्ट्रानिक मीडिया (YCC) की टीम को मारखुली बल्द नाम दिया गया जिसकी कप्तानी अभय कैंतुरा तथा प्रिंट मीडिया की टीम को हिमालयी बोक्यिा नाम दिया गया, जिसकी कप्तानी अनिल चंदोला ने की| हिमालयी बोक्याि टीम के कप्तान अनिल चंदोला ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया, कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए ओपनर संजय नेगी और आशुतोष ने अपनी टीम को एक सधी हुई शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 80 रन जोडे़,रन गति बढ़ाने के चलते संजय नेगी किशोर रावत की गेंद पर मनीष डंगवाल को 29 रन के निजी स्कोर पर अपना कैच थमा बैठे, तो दूसरी तरफ से आशुतोष ने अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए शानदार अर्धशतक पूरा किया,आउट होने से पहले आशुतोष ने पांच चौके और एक छक्के की मदद से 53 गेंदों में 60 रन बनाये। अंतिम ओवरों में मारखुली बल्द के गेंदबाजों ने अच्छी वापसी करते हुए हिमालयी बोक्याि की टीम को निर्धारित 20 ओवर में 151 रन पर रोकने में कामयाबी पायी।

152 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मारखुली बल्द की टीम के ओपनर प्रवेश राणा व मनीष डंगवाल ने टीम को धमाकेदार शुरूवात देते हुए पावरप्ले के 6 ओवरों में ही टीम के स्कोर 50 के पार पहुंचाया। लेकिन सातवें ओवर में अमन बघेल ने लगातार दो गेंदों पर दो विकेट मनीष डंगवाल व किशोर रावत को आउट कर अपनी टीम को एक साथ दो सफलताएं दिलाई। किशोर रावत के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए आए सोहन परमार ने प्रवेश राणा के साथ मिलकर टीम की पारी को आगे बढ़ाया और ताबड़तोड बैटिंग का नजारा पेश करते हुए 4 चौक्के और 3 छक्कों की मदद से 22 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली,सोहन परमार के आउट होने पर टीम का स्कोर तीन विकेट पर 113 रन हो गया. इसके बाद एकाएक 29 रनों के अंतराल में मारखुली बल्द की टीम ने अपने 5 विकेट गंवा दिये,और टीम का स्कोर 16.2 ओवर में 8 विकेट पर 142 रन हो गया और टीम के ऊपर हार का खतरा मंडराने लगा,लेकिन टीम के भरोसेमंद व अनुभवी ऑलराउंडर अंशुलडांगी ने संभलकर खेलते हुए मनोज ज्याड़ा के साथ मिलकर 18.4 ओवर में 154 रन बनाकर अपनी टीम को दो विकेट से जीत दिलाई।

–संक्षिप्त स्कोर–
हिमालयी बोक्यिा 20ओवर- 151रन 3 विकेट
मारखुली बल्द 18.4 ओवर -154 रन 8 विकेट

इलैक्ट्रानिक मीडिया (YCC) टीम मारखुली बल्द के खिलाडी
अभय कैंतुरा,कप्तान
प्रवेश राणा, WK
सुरेंद्र डसीला
किशोर रावत
साकेत पंत,
सोहन परमार
अंशुल डांगी
मनीष डंगवाल
दीवान सिंह
हर्ष उनियाल
मनोज ज्याड़ा

प्रिंट मीडिया टीम हिमालयी बोक्यिा खिलाड़ी
अनिल चंदोला, कप्तान
चंद्र प्रकाश, WK
संजय नेगी
सोबन गुसाईं
आशुतोष
अमन बघेल
संदीप
अंकुर आंनद
अमन मैथानी
अजय सिंह
विनोद

अम्पायर
मोहित
अभिषेक
स्कोरर
आशीष सिंह

 

 

8 COMMENTS

  1. I know this if off topic but I’m looking into starting my own blog and was curious what all is required to
    get set up? I’m assuming having a blog like yours would cost a
    pretty penny? I’m not very web savvy so I’m not 100% sure.
    Any recommendations or advice would be greatly appreciated.
    Many thanks

  2. Sacubitril and valsartan may also be used for purposes not listed in this medication guide 36 hour cialis online One of the goals of the acupuncture and herbs seems to be changing my period length and volume and color and even cycle length from 26 to 28 days and smoothing my BBT curve

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here